Breaking News

SDO के औचक निरीक्षण से ऑफिस में मचा हड़कंप, CI सहित तीन धराये

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम प्रखंड व अंचल कार्यालय में बुधवार को सदर एसडीओ अमित अनुराग औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान प्रभारी सीआई दिलीप देव तिवारी सहित दो संदिग्धों को पूछताझ के लिए पकड़ कर चौथम पुलिस के हवाले कर दिया गया. इधर एसडीओ की कार्रवाई से कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मियों में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार चौथम प्रखंड कार्यालय पहुंचे एसडीओ सबसे पहले आरटीपीएस काउंटर का निरीक्षण किया. बताया जाता है कि औचक निरीक्षण के दौरान एसडीओ के अंगरक्षकों ने कार्यालय का सभी गेट बंद कर दिया और फिर कार्यालय में मौजूद लोगों से पूछताछ की. जांच के दौरान पूर्वी बौरने पंचायत के एक वार्ड सदस्य जितेंद्र पासवान को हिरासत में ले लिया गया. चर्चाएं है कि उनके पास से तीन अलग-अलग लोगों का जाति, आवासीय जैसे प्रमाण पत्र मिले हैं. जबकि प्रभारी सीआई का कथित दलाल दिलीप ठाकुर को सीआई का हस्ताक्षर युक्त सैकड़ों आवेदन आरटीपीएस काउंटर पर जमा करने के दौरान एसडीओ के गार्ड के द्वारा पकड़ा गया. बताया जाता है कि मामले में सीआई दिलीप देव तिवारी को भी हिरासत में लिया गया है.

वहीं एसडीओ ने बताया कि वे तेलौंछ पंचायत में विभिन्न योजनाओं की जांच करने पहुंचे थे. इसी दौरान लोगों से सूचना मिली कि अंचल व प्रखंड कार्यालय में कई दलाल सक्रिय है. जिसको लेकर जांच की गई और प्रभारी सीआई सहित दो संदिग्धों को पकड़ कर चौथम पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि मामले में सीओ को आवेदन देकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गया है. उधर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया है कि मामले में आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: