Breaking News

लापता बालक का शव मिलने से मचा हड़कंप

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुनिमा गांव से लापता 10 वर्षीय बालक आयुष का शव गंडक नदी के किनारे से बरामद किया गया है. शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वे धुनिमा गांव के रामशरण साह का पुत्र बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार आयुष बीते सोमवार से लापता था. बालक का शव मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. इस क्रम में खोजी कुत्ता को भी मंगाया गया है और खोजी कुत्ता की मदद से पुलिस हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है.


बताया जा रहा कि खेलने के दौरान घर के बाहर से बच्चा बीते सोमवार को गायब हो गया था और परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. इस बीच लापता आयुष का चप्पल और खून के धब्बे मिलने से परिजनों को किसी अनहोनी का डर सताने लगा था. बताया जाता है कि खोजबीन के क्रम में बच्चे का शव गांव के पास ही गंडक किनारे से मिट्टी के अंदर स्थानीय ग्रामीणों ने बरामद किया. जिसके बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

इधर पुलिस की माने तो फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है और आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा. थानाध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने बताया है कि घटना की जांच वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है और जल्द ही घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Check Also

NH-31 पर ऑटो व पिकअप के बीच टक्कर, 9 स्कूली बच्चे घायल व 1 की मौत

NH-31 पर ऑटो व पिकअप के बीच टक्कर, 9 स्कूली बच्चे घायल व 1 की मौत

error: Content is protected !!