Breaking News

वार्ड सचिव के चुनाव में वार्ड सदस्य के दादा की पीट-पीट कर हत्या

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : वार्ड सचिव के चुनाव के दौरान वार्ड सदस्य के दादा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. घटना जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के दिघौन पंचायत के बरी तरोना बासा वार्ड नं 13 की बताई जा रही है. सूचना मिलते ही बेलदौर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.




बताया जाता है कि मध्य विद्यालय डोमी वासा में बुधवार को सचिव पद का चुनाव होना था. जिसको लेकर आमसभा बुलाई गई थी. वहीं वार्ड सचिव पद के लिए दो दावेदार थे. जिसमें मोहम्मद समसुद (पिता नजमुल होदा) एवं मोहम्मद केसर (पिता मोहम्मद मुबारक) का नाम बताया जाता है.

वार्ड सचिव चुनाव को लेकर पंचायत सचिव कामता प्रसाद दिघौन आये और उसके बाद लोग आमसभा में उपस्थित हुए. बताया जाता है कि पंचायत सचिव उपस्थित लोगों से हस्ताक्षर करवाने लगे. इसी बीच दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और 70 वर्षीय मोहम्मद हाजी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.




Check Also

छठ व्रतियों के बीच साड़ी का किया गया वितरण

छठ व्रतियों के बीच साड़ी का किया गया वितरण

error: Content is protected !!