Breaking News

छापेमारी के दौरान अपराधियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग, दो कुख्यात धराया

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के पसराहा थाना की पुलिस व एसओजी ने संयुक्त छापेमारी में देशी पिस्तौल व कारतूस के साथ दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि वसुआ दियारा में अपराधी जमा हुए है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. सूचना पर मंगलवार की देर रात पसराहा थाना की पुलिस व एसओजी की टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए वसुआ दियारा छापेमारी करने पहुंच गई. बताया जाता है कि पुलिस टीम को देखकर हथियार से लैश अपराधी भागने लगे. ऐसे में पुलिस ने जब अपराधियों का पीछा किया तो अपराधियों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके जवाब में पुलिस टीम की और से भी फायरिंग की गई.





छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन भागने में सफल रहा है. गिरफ्तार अपराधी वसुआ के आजाद यादव एवं शैलेन्द्र यादव बताया जाता है. जिनका अपराधिक इतिहास रहा है. मौके से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, चार जिन्दा कारतूस एवं चार खोखा बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार आजाद यादव के विरूद्ध पसराहा थाना में 9 संगीन मामले दर्ज है. जबकि शैलेन्द्र यादव के विरूद्ध भी पसराहा थाना में 22 मामले दर्ज है.

छापेमारी दल में पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक वसावन राम व अशोक कुमार, थाना रिजर्व गार्ड के सशस्त्र बल सहित एसओजी के पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार व उनकी टीम शामिल थे.



Check Also

राजीव हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, पत्नी ही निकली साजिशकर्ता

राजीव हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, पत्नी ही निकली साजिशकर्ता

error: Content is protected !!