Breaking News

अनियंत्रित वाहन ने फील्ड में खेल रहे बच्चों को रौंदा, एक की मौत व दो घायल

 

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के पितोंझिया फील्ड पर एक चारपहिया वाहन के धक्के से एक बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतका की पहचान पितोंझिया निवासी शत्रुधन यादव की पुत्री 10 वर्षीय राधा कुमारी के रूप में किया गया है.




घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के ही एक व्यक्ति मैदान में चारपहिया वाहन चलाना सीख रहे थे और उसी मैदान में बच्चे भी खेल रहे थे. इसी दौरान वाहन अनियंत्रित हो गया और खेल रही बच्ची को रौंदता चला गया. घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना गोगरी थाना के पुलिस को भी दिया गया. घटना से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना से आक्रोशित मौके पर ही मुआवजे की मांग कर रहे थे. लोगों के आक्रोश को थानाध्यक्ष रंजीत कुमार नें समझा – बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है. मामले पर गोगरी थानाध्यक्ष ने कहा है कि घटना को लेकर लिखित आवेदन नहीं दिया गया है और आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.




Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!