Breaking News

गुदड़ी के लाल ‘अरविन्द” जब बीडीओ बन गांव लौटे तो हुआ भव्य स्वागत

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : सुख-सुविधा से संपन्न युवा जहां अपनी हर असफलता के पीछे संसाधनों की कमी का हवाला देते हैं, वहीं गुदड़ी के लाल विपरित परिस्थितियों में भी अपनी सफलता की गाथा लिख युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही कर गये हैं जिले के गोगरी प्रखंड के गौछारी गांव के अरविन्द कुमार. कभी अरविन्द अपने पिता द्वारा मेले में लगाये जाने वाले पान की दुकान में उनका सहयोग करते थे और आज जब वे बीडीओ बनकर गांव लौटे तो उनका भव्य स्वागत किया गया. इतना ही नहीं अरविन्द अपनी मां मीरा देवी के सिलाई-कटाई में भी सहयोग करता था. मां व पिता ने अपने बेटे की पढाई के लिए अपने सामर्थ के अनुसार हर संभव सहयोग किया और पुत्र ने भी अपने माता-पिता के संघर्ष का सम्मान करते हुए उनके सपने साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

उल्लेखनीय है कि अरविन्द बीपीएससी में 278वां रैंक लाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी पद पर चयनित हुए थे और जब वे बीडीओ बनकर गौछारी लौटे तो गांव में जश्न का माहौल बन गया. वहीं बैंड बाजों के साथ उनका स्वागत किया गया. जबकि खेदन बद्री चौरसिया उच्च विद्यालय में उनका सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

जहां ग्रामीण, स्कूल के प्राचार्य व शिक्षकों ने उन्हें सम्मानित किया. गौरतलब है कि अरविन्द कभी इसी विद्यालय में पढाई की थी. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व स्कूल के छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.


Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!