Breaking News

विधायक ने अलौली में डिग्री कॉलेज खोलने को लेकर सदन में उठाया आवाज



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के अलौली विधानसभा क्षेत्र के राजद  विधायक रामवृक्ष सदा ने सदन में क्षेत्र में डिग्री कॉलेज की स्थापना को लेकर के आवाज उठाया है. उन्होंने कहा है कि अलौली विधान सभा क्षेतर में एक भी डिग्री कॉलेज नहीं है. जिससे यहां के बच्चों की पढाई में परेशानियों का सामना करना पडयता है. ऐसे में सरकार से अलौली में डिग्री कॉलेज की स्थापना करने की मांग की गई.


दूसरी तरफ राजद विधायक ने शिक्षा मंत्री व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अलौली में शिक्षा की अलख नहीं जलाना चाहती है और सरकार के इस रवैये का वे विरोध करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को शिक्षा से जोड़ना सरकार की प्राथमिकता रही है. बावजूद इसके अलौली विधान सभा क्षेत्र में डिग्री कॉलेज का नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण हैं. 


राजद विधायक रामवृक्ष सदा ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस मुद्दे को लेकर वे जनता के पास जायेंगे और उन्हें सरकार की मंशा से अवगत कराया जायेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ जनता ने विधानसभा भेजा है, उस पर वो खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे और अलौली में डिग्री कॉलेज बनवाकर ही दम लेंगे.

Check Also

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने सहित अन्य मांगों को लेकर CPI का प्रदर्शन

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने सहित अन्य मांगों को लेकर CPI का प्रदर्शन

error: Content is protected !!