Breaking News

अंतर्जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : मोकामा ने लाभगांव को 3-0 से धोया




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर प्रखंड के मथुरापुर मैदान में सात दिवसीय अंतर्जिला फुटबॉल टुर्नामेंट के दूसरे मैच का उद्घाटन शनिवार को ई चन्दन यादव तथा दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष सह एचपीपी(डी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आचार्य  राकेश पासवान शास्त्री के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.

प्रतियोगिता में मोकामा के टीम ने लाभगांव टीम को पछाड़ते हुए  3 – 0 से जीत हासिल की. मैच में रेफरी की भूमिका में रोशन कुमार गुप्ता, सिदेश कुमार व राहुल थे. जबकि अजित कुमार ने कोमेंटेटर का भूमिका निभाई. 


इस अवसर पर संबोधित करते हुए ई. चन्दन यादव ने आयेजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि फुटबॉल के खेल में आगे बढ़ने के लिए खिलाड़ियों को हर संभव मदद की जाएगी.  जबकि आचार्य राकेश पासवान  शास्त्री ने युवाओं से खेल-कूद की संस्कृति को बढ़ावा देने की अपील करते हुए कहा कि आज के परिवेश में खेल-कूद स्वस्थ्य जीवन के लिए एक वरदान है और साथ ही साथ इससे सौहार्द्र माहौल का भी वातावरण पैदा होता है. वहीं उन्होंने खिलाड़ियों को अपने स्तर से हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया.

मौके पर फुटबॉल टुर्नामेंट आयोजन समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार पासवान, उपाध्यक्ष श्रवण कुमार पासवान, सदस्य प्राणेश कुमार, राजू कुमार, रौशन कुमार, विनय कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे.

Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!