Breaking News

जिले का पहला प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केन्द्र परबत्ता में, विधायक ने किया उद्घाटन




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बात बीते वर्ष नव वर्ष के मौके की है जब परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामानंद प्रसाद सिंह ने परबत्ता प्रखंड वासियों के लिए एक सौगात पेश कर क्षेत्र के चौमुखी विकास का अपना संकल्प दोहराया था. बीते वर्ष ही 23 जनवरी को परबत्ता मुख्यालय स्थित प्रखंड कार्यालय परिसर में  विधायक ने  7 करोड़ 86 लाख 99 हजार 606 की लागत से बनने वाले अत्याधुनिक प्रखंड कार्यालय भवन (प्रखंड सूचना प्रोधोगिकी केन्द्र [IT सेंटर ]) का शिलान्यास किया था. जबकि रविवार को अत्याधुनिक प्रखंड कार्यालय भवन (प्रखंड सूचना प्रोधोगिकी केन्द्र [IT सेंटर] ) का विधिवत् उद्धाटन बिहार सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री सह परबत्ता  विधायक रामानंद प्रासाद सिंह के द्वारा किया गया. जो जिले का पहला  अत्याधुनिक प्रखंड कार्यालय भवन (प्रखंड सूचना प्रोधोगिकी केन्द्र [IT सेंटर]) बताया जाता है.

मौके पर विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में नीतिश कुमार की सरकार जनता के हर वादो को पूराकर चौमुखी विकास की राह पर अग्रसर है. यही कारण रहा है कि उन्हें देश में विकास पुरूष के नाम से जाना जाता है. वहीं उन्होंने कहा कि आज लगभग प्रत्येक गांव मुख्य सड़क से जुड़ चुका है और जो शेष बचा है उसको भी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने वफादारी निभाई है और वे भी वफादारी निभा रहे हैं. जिसका ही परिणाम है कि आज ससमय क्षेत्र में अत्याधुनिक प्रखंड कार्यालय भवन (प्रखंड सूचना प्रोधोगिकी केन्द्र [IT सेंटर ]) दिख रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि यहां सभी कार्यालय एक छत के नीचे हाइटेक सुविधा से लैस है.




वहीं विधायक ने विकास के अन्य कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि परबत्ता बाजार में पीसीसी सड़क निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जायेगा. जिसके पूर्ण होने के उपरांत यहां जलजमाव की समस्या खत्म हो जायेगी.

इस अवसर पर प्रदेश जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ संजीव कुमार , प्रखंड विकास पदाधिकारी रविशंकर कुमार, सीओ चन्द्रशेखर सिंह, प्रमुख धनंजय सिंह उर्फ मोदी,   मुखिया राजीव चौधरी, रामबालक सिंह, दशरथ दास, मणीभुषण राय, गौतम पौद्दार , ललन यादव, कल्लू सिंह, विजय कुमार, ललन चौधरी, जदयू नेत्री कुंदन कुमारी, रंजीत कुमार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे.


Check Also

परबत्ता विधायक के प्रयास से क्षेत्र को मिली फिर एक नई सौगात

परबत्ता विधायक के प्रयास से क्षेत्र को मिली फिर एक नई सौगात

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: