Breaking News

306 पेटी अनार लदी लूटी गई वाहन को पुलिस ने चार घंटे में किया बरामद




लाइव खगड़िया : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर रविवार की अहले सुबह हथियारबंद बदमाशों के द्वारा फलों से लदी लूटी गई पिकअप वाहन पुलिस को महज चार घंटे के भीतर बरामद करने में सफलता मिली है. मिली जानकारी के अनुसार पसराहा के पास ऑल्टो पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने अनार लदी पिकअप वाहन को रोकर चालक के साथ मारपीट किया और फिर पटना के फतुआ निवासी चालक पंकज कुमार का हाथ-पैर व मुंह बांधकर पिपरपांति गांव के पास छोड़ उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गया.




जिसके उपरांत पिकअप चालक किसी तरह पसराहा थाना पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी और त्वरित कार्रवाई करते हुए पसराहा व मड़ैया थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से चालक को साथ लेकर बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दिया. इस क्रम में चार घंटे बाद ही पुलिस ने मड़ैया ओपी क्षेत्र के बैसा गांव से लूटी गई पिकअप वाहन बरामद करने में सफल रही. मौके से पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसी गांव के एक भूसा घर से अनार की 306 पेटियां भी बरामद कर लिया.

साथ ही पुलिस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि फल लेकर पिकअप कटिहार जा रहा था. इसी क्रम में एनएच 31 पर पसराहा के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया.


Check Also

कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में विहिप व बजरंग दल का प्रदर्शन

कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में विहिप व बजरंग दल का प्रदर्शन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: