Breaking News

जमीनी विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत व दूसरा घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के बन्देहरा गांव में सोमवार को जमीनी विवाद में चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि घटना में मृतक का चचेरा भाई भी घायल बताया जा रहा है. मृतक पसराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बन्देहरा गांव के वार्ड संख्या 4 निवासी योगेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र 35 वर्षीय पंकज कुमार सिंह बताया जाता है. जबकि घटना में राजेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र 38 वर्षीय नंदकिशोर सिंह के घायल होने की खबर है. जो मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा और उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है.


मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर शुरू हुई मारपीट की घटना खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इस क्रम में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चाकू और धारदार हथियार से हमला कर दिया. चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मृतक के चचेरे भाई को गोगरी के रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. दूसरी तरफ घटना के बाद आरोपी और उनके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार बताये जाते हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए गोगरी अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. जबकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बहरहाल पुलिस घटना छानबीन में जुटी हुई है. उधर घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है. घटना पर पसराहा थाना अध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया है कि पुलिस मामले की छानबीन कर कार्रवाई में जुटी हुई है और परिजन के आवेदन के आलोक में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. उधर घटना की सूचना मिलते ही गोगरी डीएसपी मनोज कुमार, गोगरी इंस्पेक्टर अक्षयलाल पासवान भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!