Breaking News

बिहार राज्य जूनियर वॉलीबॉल चैंपियनशिप आरंभ, लगा खिलाड़ियों का जमघट

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के खीराडीह पंचायत अंतर्गत श्रीरामपुर ठुट्ठी गांव में शुक्रवार को बिहार वॉलीबॉल संघ, खगड़िया वॉलीबॉल संघ तथा मस्ताना वॉलीबॉल संघ के संयुक्त तत्वाधान में 45वां बिहार राज्य जूनियर वॉलीबॉल चैंपियनशिप आरंभ हुआ. वहीं आयोजित उद्घाटन समारोह में बालक तथा बालिकाओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया. जबकि बिहार वॉलीबॉल संघ के अध्यक्ष सह वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष आनंद राजहंस ने चैंपियनशिप का उद्घाटन किया.

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में बिहार वॉलीबॉल संघ के सचिव रामाशीष प्रसाद सिंह, इवेंट सचिव अजय राय, कोषाध्यक्ष एन के कापड़ी, उपाध्यक्ष अखिल राय, ज्वाइंट सेक्रेटरी सुनील सिंह, रविन्द्र झा उपस्थित थे. मौके पर सभी अतिथियों को आयोजन समिति के अध्यक्ष राहुल कुमार, सचिव पियूष कुमार, दारा सिंह, नेपाली सिंह, नवीन सिंह, प्रमोद सिंह, सत्यम, अच्युतानंद सिंह ने अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया.

वहीं संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि आनंद राजहंस ने कहा कि वॉलीबॉल की नर्सरी के रूप में परबत्ता प्रखंड पूरे बिहार में प्रसिद्ध है और यहां आयोजित चैंपियनशिप के आधार पर बिहार वॉलीबॉल जूनियर टीम का चयन किया जाएगा. जो राजस्थान में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय जूनियर वॉलीबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी. चैंपियनशिप कार्यक्रम का संचलन बिहार वॉलीबॉल संघ के कोचिंग सचिव नील कमल राय ने किया. वहीं उन्होंने बताया कि जूनियर चैंपियनशिप के बालक वर्ग में 24 जिला की टीमें एवं बालिका वर्ग में 14 टीमें हिस्सा ले रही है. प्रतियोगिता का आयोजन 5 मार्च तक फ्लड लाइट में होगा. जिसमें निर्णायक के रूप में राष्ट्रीय निर्णायक संदीप कुमार, राजेश कुमार, अनिल कुमार राय, अनिल कुमार, विनय कुमार, राज्य रेफरी मिथिलेश झा, पंपेश कुमार, शंकर चौधरी होंगे.

चैंपियनशिप के प्रथम दिन के खेल के बालक वर्ग में समस्तीपुर ने गोपालगंज को 2-0 से एवं भागलपुर ने औरंगाबाद को 2-0 पराजित किया. जबकि बालिका वर्ग में मधुबनी ने सुपौल को 2-0 से पराजित किया.

Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!