Breaking News

आने वाले समय में परबत्ता को मॉडल विधान सभा क्षेत्र के रूप में देखा जाएगा : विधायक

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता नगर पंचायत के करना गांव में विधायक निधी से नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार के द्वारा किया गया. इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया. मौके पर विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि यह सड़क महादलित लोगों के लिए काफी उपयोगी है. लेकिन करीब एक सौ वर्षो से यह सड़क नहीं बन सका था. आपसी विवाद के कारण लोगों को परेशानी हो रही थी. लेकिन अब उन्होंने इस सड़क को बनवा कर लोगों की समस्या को दूर कर दिया है. उनके कार्यकाल में परबत्ता विधानसभा क्षेत्र में समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों को भी विकास का लाभ मिल रहा है और पूर्व मंत्री आर एन सिंह के मार्गदर्शन में परबत्ता विधान सभा क्षेत्र के चप्पे-चप्पे में सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा है.

वहीं विधायक ने कहा कि आने वाले समय में परबत्ता विधान सभा मॉडल विधान सभा क्षेत्र के रूप में देखा जाएगा. साथ ही उन्होंने विकास के लिए सीएम नीतीश कुमार की भी जमकर प्रशंसा किया. इस अवसर पर विधायक ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताते हुए कहा महागठबंधन की सरकार में बिहार के प्रत्येक गांव व शहर में विकास की बयार बह रही है. इस क्रम में सड़क व पुल-पुलिया का निर्माण सहित शिक्षा, चिकित्सा, सिंचाई, वन एवं पर्यावरण, स्वच्छता, शराब बंदी, बाल विवाह उन्मूलन, दहेज प्रथा, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति, अल्पसंख्यक, पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण, सबका समानांतर विकास हुआ है. साथ ही मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल योजना, मुख्यमंत्री गली-नाली योजना, हर घर बिजली, हर खेत तक बिजली, पोखर व तलाब का जीर्णोधार किया गया है.

विधायक ने गोगरी प्रखंड के मुश्कीपुर में जनता फुटबॉल मैच का भी उद्घाटन किया. मौके पर जेडीयू के मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, आरएन सिंह विचार मंच के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, जदयू नेता ध्रुव कुमार शर्मा, एमएलसी प्रतिनिधि लतरू पटेल, इटहरी के मुखिया प्रतिनिधि बबलू सिंह, राजद नेता कैलाश यादव, मणिभूषण राय, माधवपुर के मुखिया बंटू सिंह, लालरतन सिंह, राजेश झा, पंकज कुमार, ललन मुनि, एमडी जाहिद आलम, अमित कुमार, एमडी निहाल आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!