Breaking News

विधायक ने किया वीरपुर ढ़ाला पर निर्मित यात्री पड़ाव का उद्घाटन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने सोमवार को दरियापुर भेलवा पंचायत के वीरपुर ढाला पर विधायक मद से निर्मित यात्री पड़ाव का उद्घाटन किया. मौके पर उन्होंने संबोधन में करते हुए कहा कि यात्री पड़ाव निर्माण से अलग-अलग जगह से खुलने वाली गाड़ियां एक जगह से खुलेगी. जिससे यात्रियों को सुविधा होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि उनसे जो भी काम हो पाता है उसको हर संभव पूरा करने का प्रयास करते हैं. जनता ने उन्हें सेवा करने का मौका दिया और वे शत प्रतिशत खड़ा उतरने का प्रयास कर रहे हैं.

विधायक ने नयागांव के जम्मू कश्मीर में कार्यरत बीएसएफ के हेड कांस्टेबल नित्यानंद दास का बीमारी से आकस्मिक निधन पर उनके परिजन से मिल कर सांत्वना दिया और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. मौके पर दरियापुर भेलवा पंचायत के मुखिया राम विनय कुमार, जेडीयू मिडिया प्रभारी साकेत कुमार, आरएन सिंह विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष मणिभूषण राय, जदयू के वरीय नेता सह मार्गदर्शन मण्डल सदस्य ध्रुव कुमार शर्मा, जेडीयू परबत्ता के प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह, नीलेश पासवान, कृष्ण सिंह, राहुल राज, मधुरकर कुमार, गौरव कुमार, सुभाष यादव, अनिल यादव आदि उपस्थित थे.

विधायक डॉ संजीव कुमार ने नगर पंचायत की बैठक में भी भाग लिया. हलांकि कार्यपालक पदाधिकारी बैठक में अनुपस्थित थे. वहीं वार्ड सदस्यों ने विधायक को अपने-अपने वार्ड की मूलभूत समस्या से अवगत कराया. साथ ही वार्ड सदस्यों ने अपने-अपने वार्ड के विकास कार्यों के तरफ विधायक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उन्हें पत्र भी सौंपा. इस क्रम में पार्षदों ने आरटीपीएस काउंटर पर कर्मी को तत्काल प्रतिनियुक्त करने का मांग रखा. वहीं अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र प्रेषित कर ऑपरेटर को प्रतिनियुक्त किए जाने की मांग की है. ताकि लोगों को आसानी से सभी प्रमाण पत्र प्राप्त हो सके. इससे पूर्व बैठक के दौरान पहुंचे विधायक का सदस्यों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मौके पर पार्षद निक्की कुमारी, गुड़िया देवी, पवन चौधरी, नवीन कुमार, पिंटू कुमार, सांभवी देवी आदि मौजूद थे. वहीं विधायक ने कहा कि हर वार्ड में समानांतर विकास होना चाहिए और हर वार्ड में कम से कम तीन से चार स्वच्छता कर्मी रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि करना से लेकर रामपुर बजरंगबली स्थान तक और परबत्ता के हटिया से लेकर इंडियन बैंक तक और करना गांव का मार्केट एरिया में फर्स्ट फेज में लाइट लगेगा. साथ ही जल्द ही एक 50 लाख की लागत से एक पुस्तकालय का भी निर्माण नगर पंचायत के द्वारा होने को लेकर निर्देशित किया गया. वहीं उन्होंने कहा कि परबत्ता नगर पंचायत क्षेत्र में भव्य गेस्ट हाउस के साथ हर वार्ड में सार्वजनिक शौचालय बनेगा. साथ ही सम्राट अशोक भवन का निर्माण कराया जायेगा और कन्हैया चक में खादी भंडार भवन का जीर्णोद्धार व बेहतर पेयजल का सुविधा को भी प्राथमिकता देने का निर्देश दिया.

Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!