Breaking News

क्रिकेट टूर्नामेंट : छक्के-चौके की बरसात, 68 गेंदों में ठोक डाले 225 रन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्रीकृष्ण इंटर उच्च विद्यालय नयागांव के मैदान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल बुधवार को नयागांव और बिहपुर के बीच खेला गया. मैच में नयागांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

बल्लेबाजी के क्रम में नयागांव टीम के ओपनर बल्लेबाज राकेश यादव ने 68 गेंदों पर 225 रन ठोक डाले. जिसमें 13 चौके, 27 छक्के के शामिल था. जबकि दूसरे ओपनर बल्लेबाज सुमन ने 32 गेंद पर 50 रनों की पारी खेली. जिसमें 3 छक्के और 5 चौके शामिल था. नयागांव टीम के ओपनर बल्लेबाजों की 164 रनों की साझेदारी रही और निर्धारित 20 ओवर में नयागांव की टीम 4 विकेट के नुकसान पर 324 रन बनाकर बिहपुर के सामने विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

लक्ष्य को प्राप्त करने मैदान में बल्लेबाजी करने उतरी बिहपुर की टीम 15 ओवर में 152 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस प्रकार नयागांव ने 172 रनों से मैच को जीतकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया.

मैच के उपरांत विजेता एवं उपविजेता टीम के बीच ट्रॉफी का वितरण स्थानीय लोगों के द्वारा किया गया. मैदान पर गेंदबाज को छक्के छुड़ा देने वाले बल्लेबाज राकेश यादव को मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया. मैच में अंपायर की भूमिका अवनीश व रिक्की कुमार तथा कॉमेंटेटर की भूमिका बाबू गोविंद ने निभाई.

Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!