Breaking News

ठेकेदार अरविन्द यादव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : ठेकेदार अरविन्द यादव हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है और घटना में संलिप्त चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना को अंजाम देने में बदमाशों द्वारा प्रयुक्त दो बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया है कि विभागिय कार्यों में ठेकेदारी संबंधी आपसी विवाद व मतभेद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया था. हलांकि घटना के मुख्य साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

उल्लेखनीय है कि बीते 4 जनवरी को जिले के अलौली थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव के समीप खगड़िया-अलौली मुख्य मार्ग पर बदमाशों ने अपने गांव लौट रहे ठेकेदार अरविन्द यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था और टीम ने तकनीकी साक्ष्य व प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद कर लिया गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गिरफ्तार अभियुक्तों में जिले के अलौली थाना क्षेत्र के पिराही गांव के संजय साह, सरदेही गांव के रामू मुखिया व सिसवा के प्रवीण कुमार एवं समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ही सुरहा के रूस्तम कुमार शामिल हैं. बताया जाता है कि गिरफ्तार संजय साह के विरूद्ध समस्तीपुर के बिथान थाना में दो एवं प्रवीण कुमार के विरूद्ध जिले के मानसी व अलौली थाना में एक-एक मामला दर्ज है.

छापेमारी दल में अलौली के थाना प्रभारी परेन्द्र कुमार, तकनीकी शाखा के प्रभारी फैसल अहमद अंसारी सहित पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार, जय प्रकाश यादव, अभिषेक कुमार गौतम आदि शामिल थे.

Check Also

मानसी, बेलदौर व अलौली में वोटिंग में आगे रहीं महिलाएं

मानसी, बेलदौर व अलौली में वोटिंग में आगे रहीं महिलाएं

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: