Breaking News

मिड डे मील में धांधली का आरोप, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

लाइव खगड़िया : जिले के एक विद्यालय के प्रधानाध्यापिका पर मिड डे मील योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगा है और मामले को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को विद्यालय में ताला जड़ कर शुम्भा-खगड़िया पथ को जाम कर दिया. आक्रोशित मामले की जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

मामला जिले के अलौली प्रखंड के शुम्भा पंचायत के श्री शिवनारायण मध्य विद्यालय का है. बताया जाता है कि बुधवार को ग्रामीणों ने तीन छात्राओं को एमडीएम योजना का दाल व तेल विद्यालय से बाहर ले जाते देखा तो बच्चों से पुछताछ की गई. बच्चों द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापिका के कहने पर उनके घर सामान पहुंचाने की बात सुन ग्रामीण भड़क गए. जिसके बाद विद्यालय प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में ताला जड़ दिया और फिर शुम्भा-खगड़िया पथ को जाम कर मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

उधर मामले की सूचना मिलते ही जिला कार्यक्रम अधिकारी कुमार अनुभव मौके पर पहुंचे और तीनों छात्रों से पुछताछ की. बताया जाता है कि इस दौरान विद्यालय के बच्चों ने अधिकारी से मिड डे मिल में घटिया भोजन मिलने की भी शिकायत की. बाद में आक्रोशित ग्रामीणों को जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करवाया और साथ ही सड़क जाम को समाप्त कराया गया.

Check Also

अलौली : मुख्य पार्षद पद पर ज्यंति शेखर व उप मुख्य पार्षद पद पर चीनी लाल मंडल ने मारी बाजी

अलौली : मुख्य पार्षद पद पर ज्यंति शेखर व उप मुख्य पार्षद पद पर चीनी लाल मंडल ने मारी बाजी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: