Breaking News

पूर्व मुखिया की पुण्यतिथि पर अंतरराज्यीय फूटबाॅल टूर्नामेंट 6 जनवरी से

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत के पूर्व मुखिया स्व. विजय कुमार यादव के 14वीं पुण्यतिथि पर 6 जनवरी से रेलवे मैदान मानसी में अंतरराज्यीय फूटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा. जिसमें नेपाल की टीम सहित देश के बंगाल, झारखंड और बिहार की टीम भाग लेगी. उक्त जानकारी बुधवार को रेलवे मैदान मानसी में आयोजित प्रेस वार्ता में हिरोज क्लब मानसी के अध्यक्ष सह जाप नेता निलेश कुमार यादव ने दी. वहीं उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट की तैयारी चल रही है और आयोजन के दौरान खिलाड़ियों को सभी सुविधाओं का ध्यान रखा जा रहा है.

मौके पर जिला फूटबाॅल एसोसिएशन के सचिव शंकर कुमार सिंह ने कहा कि विजय कुमार यादव एक अच्छे फूटबाॅलर के साथ-साथ लंबे अर्से तक हिरोज क्लब मानसी के सचिव रहे थे. वे फूटबाॅल और फूटबाॅलर के लिए समर्पित रहा करते थे. साथ ही उनकी खेल के साथ सामाजिक कार्यों में भी काफी रूचि रहती थी. इसी विचारों की वजह से स्व.विजय कुमार यादव को खुटिया पंचायत की जनता ने मुखिया बनाया था.

प्रेस वार्ता के दौरान फूटबाॅलर विनय कुमार ने बताया कि जिले के फूटबाॅलर के लिए छह जनवरी का दिन काफी खास होता है. छह जनवरी को हिरोज क्लब के सचिव विजय कुमार यादव की पुण्यतिथि के अवसर पर विगत तेरह वर्षों से फूटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन होता आ रहा है. अगले वर्ष वर्ष उनकी 14वीं पुण्यतिथि पर भी यह सिलसिला जारी रहेगा और बेहतर आयोजन होगा. जिसमें विभिन्न राज्यों की टीम भाग लेगी. मौके पर जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, युवा शक्ति के नेता धर्मेंद्र पौद्दार, क्रिकेटर श्रवण कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

हॉकी में उपलब्धियों से भरा रहा 2022, खगड़िया के खिलाड़ियों की रही धूम

हॉकी में उपलब्धियों से भरा रहा 2022, खगड़िया के खिलाड़ियों की रही धूम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: