Breaking News

खगड़िया के चंदन दिल्ली MCD चुनाव में अजमा रहे किस्मत

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : देश की राजधानी दिल्ली के 163 संगम विहार A में MCD चुनाव में निगम प्रत्याशी चंदन कुमार चौधरी अपने समर्थकों के साथ प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा प्रत्याशी चंदन कुमार चौधरी दूसरी बार किस्मत आजमा रहे हैं. विगत कई वर्षों से लगातार वहां की जनता की सेवा में लगे रहे हैं. चुनाव को लेकर उनके समर्थन में बिहार भाजपा के कई नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं. विगत दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव भी उनके पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया.

चंदन कुमार चौधरी जिले के परबत्ता प्रखंड के चकप्रयाग गांव के मूल निवासी हैं तथा उनका ससुराल नौनियाचक है. चंदन कुमार चौधरी की पत्नी भाजपा महिला मोर्चा के प्रवक्ता नीलू चौधरी भी डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर रही हैं. नीलू चौधरी महिलाओं की टोली लेकर प्रचार में जुटी हुई हैं और वे घर घर दस्तक दे रही हैं.

इधर संतोष कुमार भारद्वाज ने बताया है कि चुनाव को लेकर नौनियाचक , चकप्रयाग, कन्हैयाचक आदि गांवों के दर्जनों युवा दिल्ली में कैम्प कर रहे हैं. बताया जाता है कि चंदन कुमार चौधरी के द्वारा जनता के लिए किए गए कार्य निश्चय ही इस बार रंग दिखायेगी.

Check Also

बेंगलुरु में खगड़िया के मजदूर की मौत, तीन घायल

बेंगलुरु में खगड़िया के मजदूर की मौत, तीन घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: