Breaking News

दीपावली में घर लौट रहे मजदूर की सड़क हादसे में मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : दीपावली मनाने घर आ रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना से उनके घर की खुशियां मातम में बदल गई. मृतक जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के मुरासी भरना गांव निवासी विलास मंडल का पुत्र गौतम कुमार बताया जाता है.

घटना जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-31 के चुकती रेल ओवरब्रिज के समीप की है. मिली जानकारी के अनुसार गौतम नोयडा में मजदूरी करता था और वहीं से दीपावली व छठ का त्योहार घर पर मनाने चला था. इस क्रम में वो ट्रेन से खगड़िया पहुंचा और फिर शनिवार की रात खगड़िया से ऑटो पर सवार होकर आगे बढ़ा. लेकिन मानसी रेल ओवरब्रिज के समीप ऑटो को ओवरटेक करने के दौरान एक वाहन ने ऑटो को टक्कर दे दी. घटना से ऑटो असंतुलित होकर रोड के बैरिकेडिंग में जाकर फंस गया. हादसे में गौतम गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घटना के बाद युवक को घायलावस्था में इलाज के लिए महेशखूंट के निजी अस्पताल में लाया गया. जहां से उसे गोगरी रेफ़रल अस्पताल ले जाया गया और वहीं से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Check Also

अमृत भारत स्टेशन योजना : खगड़िया, मानसी व महेशखुंट स्टेशनों का होगा विकास

अमृत भारत स्टेशन योजना : खगड़िया,मानसी व महेशखुंट स्टेशनों का होगा विकास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: