Breaking News

शहीदों के नाम पर तोरणद्वार निर्माण की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जिले के गोगरी प्रखंड अन्तर्गत देवठा बजरंगबली हनुमान मंदिर से एनएच 31 से नवटोलिया पैंकात होते हुए पहाड़पुर तक बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का रविवार को सांसद चौधरी महबूब अली केसर ने शिलान्यास किया. जिसको लेकर सांसद चौधरी महबूब अली केसर तामछाम के साथ पहुंचे थे. उल्लेखनीय है कि बीते दिनों इसी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास सुर्खियों में रहा था.

इधर क्षेत्र भ्रमण के दौरान कुल्हड़िया पंचायत की उप मुखिया रेखा देवी ने सांसद को आवेदन देकर महेशलेट मोड़ पर कुल्हड़िया एवं सलारपुर के शहीद जवान इरशाद अली और मोती मंडल और पप्पू सिंह के नाम पर भव्य तोरणद्वार निर्माण की मांग रखी. इस संबंध में जिप सदस्य जयप्रकाश यादव के नेतृत्व में सामाजिक कार्यकर्ता सौरभ कुमार, रौशन चौरसिया और रोबिन कुमार तिवारी ने सांसद को ज्ञापन दिया.

बताते चलें कि कुल्हडिया पंचायत के कुल्हरिया गांव निवासी शहीद इरशाद अली, मोती मंडल तथा सलारपुर के शहीद पप्पू सिंह की स्मृति में तोरण द्वार के निर्माण की मांग तेज है. क्षेत्र भ्रमण के दौरान सांसद सलारपुर गांव भी पहुंचे और शहीद पप्पू सिंह के परिजनों से मिले. वहीं शहीदों के नाम पर तोरणद्वार निर्माण को लेकर लोगों ने सांसद को ज्ञापन सौंपा.

Check Also

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: