Breaking News

अलग – अलग घटनाओं में दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड में रविवार को अलग – अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है. परबत्ता थाना क्षेत्र के तेमथा करारी पंचायत के शर्मा टोला के पास भगवान गंगा घाट में डूबने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई. घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है. मृतका की पहचान लेनिन नगर तेमथा गांव निवासी स्व कृत्यानंद मंडल की पत्नी 50 वर्षीय शोभा देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महिला शरद पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करने गई थी और स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से वे हादसे का शिकार हो गई.

घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को पानी से निकाला और सूचना पर राजस्व पदाधिकारी चंदन कुमार भी मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया और दाह संस्कार पूर्व प्रशासन ने आपदा राशि का चेक मृतका की पुत्री को भेंट किया. घटना पर माले के जिला सचिव अरुण कुमार दास ने शोक व्यक्त करते हुए मामले में प्रशासन की त्वरित पहल की सराहना की है.

दूसरी तरफ परबत्ता के कबेला पंचायत के पूर्व मुखिया डुमरिया खुर्द निवासी मुकेश कुंवर उर्फ मुकेश फाइटर की ट्रैक्टर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत की खबर है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया मुकेश कुंवर उर्फ मुकेश कुंवर कृषि कार्य के बाद ट्रैक्टर से लौट रहे थे. इसी दौरान गोगरी- नारायणपुर जीएन बांध पर चढ़ने के दौरान जागृति टोला डुमरिया खुर्द के पास ट्रैक्टर के असंतुलन हो जाने से वे चपेट में आ गए. ट्रैक्टर के टेलर के चक्का उनके शरीर पर चढ़ जाने से बुरी तरह जख्मी मुकेश कुंवर को गोगरी रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक के पत्नी श्रुति देवी का रो-रोकर हाल बुरा था. घटना पर परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार, कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, माधवपुर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह आदि ने शोक व्यक्त किया है. बताया जाता है कि मुकेश कुंवर 2001 के पंचायत चुनाव में कबेला पंचायत से मुखिया पद के लिए निर्वाचित हुए थे.

Check Also

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: