Breaking News

पत्रकार व विधायक प्रकरण : दोनों पक्षों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

लाइव खगड़िया : सोशल साइट पर आरोप-प्रत्यारोप के बीच पत्रकार व जदयू विधायक का मामला थाना पहुंच गया है और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. पत्रकार के आवेदन पर परबत्ता थाना में विधायक व उनके निजी सचिव के विरूद्व मामला दर्ज किया गया है. वहीं विधायक पर मारपीट करने सहित कई अन्य गंभीर आरोप लगाये गये हैं.

दूसरी तरफ जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा के आवेदन पर परबत्ता थाना में पत्रकार के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. वहीं पत्रकार पर विधायक की छवि व प्रतिष्ठा धूमिल करने, सोशल मीडिया के माध्यम से आपत्तिजनक व अमर्यादित भाषा का प्रयोग व धमकी देने का आरोप लगाया गया है. साथ ही मानहानि का भी जिक्र किया गया है.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों डिजिटल मीडिया के पत्रकार रविकांत चौरसिया ने परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार व निजी सचिव पर मारपीट करने सहित कई आरोप लगाया था. हलांकि विधायक डॉ संजीव कुमार ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए इसे विरोधियों के साथ मिलकर की गई एक साजिश करार दिया था.

इधर परबत्ता के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पाल ने बताया कि एक-दूसरे के विरूद्ध दिए गये आवेदन के आधार पर दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

सीओ के तौर पर विनीता ने ग्रहण किया पदभार

सीओ के तौर पर विनीता ने ग्रहण किया पदभार

error: Content is protected !!