Breaking News

विधायक ने किया सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास, किया गया कई सड़कों का उद्धाटन भी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी प्रखंड के एनएच 31 के देवठा बजरंगबली चौक से पैकांत पहाड़पुर पंचायत तक 10 करोड़ की लागत से होने वाले सड़क निर्माण कार्य का स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार ने शिलान्यास किया. इस अवसर पर उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि वे परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनका प्रयास समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक लाभ पहुंचाने का है. वहीं सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास से लोगों में हर्ष देखा गया.

विधायक ने परबत्ता प्रखंड के कोलवारा पंचायत के पुनौर ग्राम में विधायक निधी से प्रवीण शर्मा के घर से रामचंद्र शर्मा के घर तक पीसीसी सड़क का उद्धघाटन किया. साथ ही अकहा सुमेरी टोला में भी विधायक ने पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया. इस अवसर पर विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि नवनिर्मित सड़क से क्षेत्रवासियों को आवागमन में सुविधा होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सभी जर्जर सड़कों के निर्माण के लिए चरणबद्ध तरीके से वे प्रयास कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि लगभग 80 फीसदी आबादी ग्रामीण क्षेत्रों में निवास करती है और जबतक इन लोगों के लिए आवागमन के लिए अच्छा मार्ग नहीं होगा तबतक ग्रामीण अर्थव्यवस्था सुदृढ़ नहीं हो सकती है. ऐसे में अच्छी सड़क और कनेक्टिविटी महत्वपूर्ण है.

मौके पर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि ध्रुव कुमार शर्मा, विधायक प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह, जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, मुखिया संघ के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, मुखिया राजीव चौधरी, मुखिया आलोक कुमार, मिथलेश कुमार , गौरव कुमार, मो अजमत आलम, अमन कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

पुल निर्माण कार्य में लगा युवक लापता, डूबने की आशंका

पुल निर्माण कार्य में लगा युवक लापता, डूबने की आशंका

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: