Breaking News

हाइवा के धक्के से पेवर मशीन चालक की दर्दनाक मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर देवठा बजरंगवली चौक के पास मंगलवार की दोपहर हाइवा के धक्के से पेवर मशीन चालक की मौत हो गई. मृतक की पहचान नालंदा जिले के लाखीचक निवासी दंगल गोप का पुत्र विनोद यादव के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में मृतक के भाई पप्पू कुमार ने बताया कि सतीश नगर के समीप सड़क मेंटनेस का कार्य चल रहा है. जहां से कार्य समाप्त कर चालक पेवर मशीन लेकर महेंशखूंट की ओर जा रहा था. इसी दौरान बजरंगवली चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित हाइवा ने उनकी वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. बताया जाता है टक्कर इतना जबरदस्त था कि फेवर मशीन सड़क से काफी दूर जाकर पलट गया और चालक मशीन के नीचे दब गया. हादसे में पेवर चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

घटना की सूचना पर पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी के मदद से मशीन को हटाकर शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद हाइवा का चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया. मामले पर पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Check Also

बदमाशों ने गोली मारकर की अधेड़ की हत्या

बदमाशों ने गोली मारकर की अधेड़ की हत्या

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: