Breaking News

एक और की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब ही बताई जा रही वजह

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में जहरीली शराब पीने से 24 घंटे के अंदर दूसरी मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. रविवार की सुबह अंबा गांव के 32 वर्षीय शिवराज सदा उर्फ शिवा सदा की भी संदिग्ध मौत हो गई और उनके परिजन इसे जहरीली शराब पीने से मौत बता रहे हैं. गौरतलब है कि जिले के अलौली थाना क्षेत्र के अंबा इचरुआ पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी 32 वर्षीय दिलीप साह की भी शनिवार को संदिग्ध मौत हो गई थी और उनके परिजन भी मौत की वजह जहरीली शराब को ही बताया था. हालांकि इस बात की प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो पाई है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही पूरे मामले का खुलासा कर सकेगा.

मृतक शिवा सदा के परिजनों कि मानें तो शराब पीने के बाद उल्टी व सांस की परेशानियां सामने आने के बाद युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से ही उनकी मौत हुई है. बताया जाता है कि दोनों ही युवकों की मौत जहरीली शराब से हुई है और दोनों ने एक ही दुकान से शराब लेकर पी थी.

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस शराब माफियाओं और कारोबारियों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है.

Check Also

युवक की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, जहरीली शराब बताई जा रही वजह

युवक की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, जहरीली शराब बताई जा रही वजह

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: