Breaking News

वायरल वीडियो प्रकरण : जांच टीम ने दर्ज किया बीडीओ व पीड़ित युवकों का बयान

लाइव खगड़िया : जिले के परबत्ता प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा दो युवकों के पिटाई का वायरल वीडियो प्रकरण में अपर समाहर्ता के नेतृत्व में जांच टीम परबत्ता पहुंच कर स्थलीय जांच किया. साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं पीड़ित युवकों का बयान दर्ज किया गया. उल्लेखनीय है कि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मामले की जांच का आदेश दिया था.

इधर अपर समाहर्ता मोहम्मद राशिद आलम के नेतृत्व में जिलाधिकारी द्वारा गठित जांच टीम शनिवार को परबत्ता पहुंची और स्थलीय जांच किया. टीम में उप विकास आयुक्त संतोष कुमार, वरीय उप समाहर्ता चंदन कुमार एवं जिला आईटी प्रबंधक बमबम कुमार शामिल थे. टीम ने आईटी भवन में संचालित प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार से घटना के संबंध में बयान लिया. साथ ही आरटीपीएस काउंटर और घटना के समय मौजूद रहे कर्मियों से जानकारी लेकर उनका बयान लिया गया.

जांच टीम पीड़ित युवकों के घर भी पहुंची और उनसे भी घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए उनका बयान दर्ज किया. गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद इस जिलाधिकारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी को नगरपालिका सहायक निर्वाचन पदाधिकारी के पद से हटा दिया गया था और जांच दल गठित कर टीम को शीघ्र जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया था.

Check Also

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: