Breaking News

बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए 1.10 लाख

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के परबत्ता बाजार में सोमवार को उचक्के ने एक व्यक्ति के मोटरसाइकिल की डिक्की से 1 लाख 10 हजार रुपए उड़ा फरार हो गए.

बताया जाता है कि अवकाश प्राप्त सीआरपीएफ जवान कन्हैयाचक निवासी रंजीत कुमार चौधरी अपनी पत्नी के साथ एसबीआई बैंक के परबत्ता शाखा से 1 लाख 10 रुपए निकालकर रूपयों को मोटरसाइकिल की डिक्की में रख अपने घर कन्हैयाचक लौट रहे थे. लेकिन बारिश की वजह से दंपति को रूकना पड़ा और दोनों परबत्ता बाजार स्थित आनंद वस्त्रालय के सामने मोटरसाइकिल लगा कर बारिश से बचने के लिए दुकान के अंदर चलें गए. कुछ देर बाद बारिश कम दोनों जैसे ही मोटरसाइकिल के पास पहुंचे तो उनकी नजर बाइक की टूटी हुई डिक्की पड़ी और तथा डिक्की में रखा रूपया से भरा बैठ गायब पाया गया.

पीड़ित रंजीत कुमार चौधरी की मानें तो उन्होंने घटना की सूचना परबत्ता थाना को दिया है. इधर घटना पर परबत्ता के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया है कि रंजीत कुमार चौधरी का आवेदन मिला है और मामले का पड़ताल जारी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि यदि आवश्यकता पड़ेगी तो सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जाएगा.

Check Also

दिल्ली नगर निगम के पार्षद पहुंचे अपने पैतृक गांव, किया गया भव्य स्वागत

दिल्ली नगर निगम के पार्षद पहुंचे अपने पैतृक गांव, किया गया भव्य स्वागत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: