Breaking News

सीओ पर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप, डीएम को आवेदन दे जांच की मांग

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी अंचल के सीओ प्रभात कुमार पर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगा है. इस संदर्भ में मानसी के राजाजान निवासी वशिष्ठ कुमार यादव ने जिला पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर मामले की जांच की मांग की है.

वशिष्ठ ने आरोप लगाया है कि जब 9 सितंबर को उनके बड़े भाई अरविंद यादव दाखिल खारिज का नकल निकालने के लिए मानसी के अंचल कार्यालय आवेदन देने गए तो सीओ ने ना सिर्फ उन्हें गाली दी बल्कि उन पर थप्पड़ भी चला दिया और धक्का मारकर उन्हें अंचल कार्यालय के मुख्य गेट से बाहर कर दिया गया.

आवेदक का आरोप है कि उनका भाई अरविंद यादव 4 माह पूर्व जब अपने जमीन का दाखिल खारिज के लिए अंचल कार्यालय में आवेदन दिया तो दलाल के माध्यम से इस कार्य के लिए पचास हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई थी. ऐसे में उनके भाई ने मजबूर होकर अपनी पत्नी का जेबर बेचकर सीओ को उनके कार्यालय कक्ष में 21 हजार रुपए दिये. बावजूद इसके सीओ ने दाखिल खारिज को अस्वीकृत कर दिया और रुपया भी वापस नहीं किया गया.

आवेदक ने जिला पदाधिकारी से मामले की जांच कर सीओ पर कार्रवाई करने की मांग किया है. बहरहाल देखना दीगर होगा जिलाधिकारी एक पदाधिकारी पर लगे आरोपों को कितनी गंभीरता से लेते हैं और मामले की जांच में क्या सच्चाई निकल कर सामने आती है. दूसरी तरफ मामले को लेकर मानसी सीओ से संपर्क नहीं हो सका और उनका पक्ष सामने नहीं आ सका था.

Check Also

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

error: Content is protected !!