Breaking News

NH-31 पर बदमाशों का तांडव, ट्रक के चालक व उपचालक की गोली मारकर हत्या

लाइव खगड़िया : एनएच-31 पर बदमाशों ने तांडव मचाते हुए एक ट्रक के चालक व उपचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. दोनों ही शवों को जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के नवटोलिया ढ़ाला समीप के मरांच बहियार से बरामद किया गया है. घटना बीती रात की है और शुक्रवार की सुबह लोगों की नजर जब बहियार में अलग-अलग जगहों पर पड़े दोनों शवों पर पड़ी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही शवों को कब्जे में ले लिया. मृतक ड्राइवर सारण जिले के सोने लाल राय व उपचालक उसी जिले के रामबाबू बताया जाता है. जबकि ट्रक एनएच-31 के किनारे खड़ी मिली है.

बताया जाता है कि ट्रक बेगूसराय जिले के बरौनी थर्मल पावर से कोयले की राख लेकर न्यू जलपाईगुड़ी सीमेंट फैक्ट्री के लिए निकला था. संभावना व्यक्त की जा रही है कि जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर बीती रात ट्रक के ड्राइवर व उपचालक के साथ बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फिर पास के बहियार में ले जाकर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इधर पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. एनएच पर से ट्रक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. डबल मर्डर की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Check Also

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: