Breaking News

हथियार व कारतूस के साथ लूट कांड का फरार अभियुक्त गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले के अलौली थाना क्षेत्र से पुलिस ने लूट कांड के फरार अभियुक्त को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि किसी घटना को अंजाम देने हथियार से लैस अपराधी बाइक से जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बुधौरा-जोगिया सड़क की ओर जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया और छापेमारी टीम ने बुधौरा-जोगीया सड़क पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान बुधौरा की तरफ से आ रहे बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखते ही भागने लगा. जिसमें से एक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से 1 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टा एवं 14 कारतूस बरामद किया गया.

गिरफ्तार अपराधी की पहचान जिले के अलौली थाना क्षेत्र के रौन के दशरथ महतो के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वे समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एक लूट कांड का फरार अभियुक्त था. बहरहाल पुलिस उनके विरूद्ध अलौली थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया अपना रही थी. छापेमारी दल में अलौली के थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार, परि.पु.अ.नि. सुमित कुमार एवं सशस्त्र बल शामिल थे.

Check Also

बाल विवाह मुक्त भारत बनाने को लेकर निकली जागरूकता रैली, लिया गया शपथ

बाल विवाह मुक्त भारत बनाने को लेकर निकली जागरूकता रैली, लिया गया शपथ

error: Content is protected !!