Breaking News

पुलिस व अपराधी के बीच मुठभेड़ में दारोगा घायल, जख्मी अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के
अलौली थाना क्षेत्र के सतघट्टा गांव में बीती रात पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा घायल हो गए हैं. जबकि गोली लगने से जख्मी एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके से हथियार भी बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराधी शगुन यादव रौन गांव के चौक पर फायरिंग कर दहशत फैला रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस वहां के लिए कूच कर गई. लेकिन पुलिस की भनक लगते ही शगुन यादव बुलेट बाइक से अपने दो साथियों के साथ सतघट्टा गांव भाग गया. इस दौरान पुलिस भी उनका पीछा करती रही. वहीं पुलिस को देखते ही अपराधी गोली चलाने लगे. जवाब में पुलिस ने भी क़ई चक्र गोलियां चलायी. मुठभेड़ में शूटर शगुन यादव गोली लगने से जख्मी हो गए. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मौके से एक पिस्टल भी बरामद किया गया. जबकि अंधेरे का लाभ उठाते हुए उनके दो साथी मौके से फरार होने में सफल रहे.

इधर अपराधियों की गोली से दारोगा राजीव रंजन भी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार जख्मी शगुन यादव को पुलिस ने पहले सीएचसी लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया और वहीं पुलिस अभिरक्षा में उनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि गिरफ्तार शूटर शगुन के विरूद्ध हथवन पंचायत के मुखिया लालो यादव, आनंदपुर मारण पंचायत के पूर्व मुखिया पदुमलाल सिंह हत्या सहित क़ई अन्य गंभीर मामले दर्ज हैं.

Check Also

एक और की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब ही बताई जा रही वजह

एक और की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब ही बताई जा रही वजह

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: