Breaking News

बकरीद को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

लाइव खगड़िया : बकरीद के दौरान जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है और प्रशासनिक कवायद तेज है. इस क्रम में शनिवार को जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष एवं पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने परबत्ता प्रखंड के मोजाहिदपुर एवं मोहद्दीपुर का भ्रमण किया एवं शांति एवं सौहार्दपूर्ण माहौल में पर्व मनाए जाने को लेकर लोगों से बातचीत किया. साथ ही फीडबैक लिया गया.

डीए एवं एसपी ने जामा मस्जिद व मोजाहिदपुर के पास एकत्रित लोगों से पर्व के संबंध में जानकारी ली और मस्जिद की साफ-सफाई के बारे में भी पूछताछ किया. साथ ही प्रशासनिक सहयोग को लेकर लोगों की राय ली. वहीं जिलाधिकारी ने सौहार्दपूर्ण माहौल में पर्व को मनाने की अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन पूरी तरह से चौकस होकर हर मदद करने को तत्पर है. डीएम ने विधि व्यवस्था संधारण के संबंध में भी लोगों का फीडबैक लिया और पर्व को सौहार्दपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाए जाने को लेकर प्रशासनिक तैयारियों के बारे में लोगों को बताया. उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की. मौके पर परबत्ता के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार, अंचल अधिकारी अंशू प्रसून व स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

दूसरी तरफ सदृ अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग एवं पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार ने मोरकाही क्षेत्र का भ्रमण किया एवं विधि व्यवस्था संबंधी तैयारियों का जायजा लिया. वहीं उन्होंने आश्वस्त किया कि पर्व के अवसर पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी एवं प्रशासन द्वारा पूरी मुस्तैदी से विधि व्यवस्था संधारित रखा जाएगा.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!