Breaking News

अशोक सहनी मेमोरियल T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट ट्रॉफी का किया गया अनावरण

लाइव खगड़िया : यूथ फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित होने वाले अशोक सहनी मेमोरियल T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 का उद्घाटन रविवार को होगा. इस आशय की जानकारी देते हुए यूथ फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक संजय खंडलिया ने बताया कि पीड़ित मानवता की सेवा करने और युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यूथ फाउंडेशन का गठन किया गया था और स्व.अशोक सहनी यूथ फाउंडेशन के स्थापना काल से ही संगठन से जुड़े थे. जिन्हें वरिष्ठ उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया था. लेकिन अचानक उनकी निर्मम हत्या हो गई और अब वे हमारे बीच नहीं रहे हैं. लेकिन यूथ फाउंडेशन के सदस्य स्व.अशोक सहनी के व्यक्तित्व और कृतित्व को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसी कड़ी में उनकी पहली पुण्यतिथि के अवसर पर निर्णय लिया गया है कि हर वर्ष उनकी स्मृति को जीवंत रखने के लिए उनके नाम पर क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जाएगा.

मौके पर यूथ फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रमोद साह और महासचिव पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि 26 जून को दिन के 2 बजे से जेएनकेटी खेल मैदान में लर्निंग क्रिकेट क्लब खगड़िया बनाम जमुई जिला क्रिकेट टीम के साथ T-20 क्रिकेट मैच खेला जायेगा. इस टूर्नामेंट में जिले की चार टीम को जगह दिया गया है. साथ ही खगड़िया से बाहर के जिला से भी 4 टीमों को जगह दिया गया है. जिसमे जमुई, सहरसा, सुपौल और बेगूसराय की टीम शामिल हैं.

बताया जाता है कि टूर्नामेंट का उद्घाटन सदर एसडीओ अमित अनुराग के द्वारा किया जायेगा. इस अवसर पर स्व अशोक सहनी के परिजन भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे. वहीं यूथ फाउंडेशन के उपाध्यक्ष अमित सोनी ने कहा कि टूर्नामेंट का फाइनल मैच 3 जुलाई को होगा. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर शिरकत करेंगे.

टूर्नामेंट को लेकर मैच के कप का अनावरण सह प्रेस वार्ता का आयोजन कार्तिक रेजीडेंसी में यूथ फाउंडेशन के द्वारा किया गया. मौके पर यूथ फाउंडेंस खगड़िया के मुख्य संरक्षक संजय खंडलिया, अध्यक्ष प्रमोद कुमार साह, महासचिव पुरषोत्तम कुमार, उपाध्यक्ष अमित सोनी, मंत्री शानू जोशी, अमृतांश जायसवाल, क्रीड़ा विभाग के संयोजक देवराज कुमार, सह संयोजक बीसीसीआई पास प्रशिक्षक करमवीर कुमार उपस्थित थे. वहीं टूर्नामेंट के दोनो मुख्य निर्णायक को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर यूथ फाउंडेशन के रवि अग्रवाल, हर्ष केडिया, मो एजाज, कुलदीप आनद, राजकमल दिवाकर, अंकित कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच में हिरोज क्लब मानसी 4-0 से विजयी

फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच में हिरोज क्लब मानसी 4-0 से विजयी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: