Breaking News

करंट से युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार पंचायत के वार्ड नंबर पांच में गुरुवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक बंगलिया निवासी सुरेश सिंह का पुत्र 35 वर्षीय राम उदागार सिंह बताया जाता है. घटना से गांव में कोहराम मच गया है और मृतक के परिजनों की चित्कार से माहौल गमगीन बना हुआ गया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक घर के बगल में छप्पर पर से झींगा तोड़ रहा था. इसी दौरान युवक का पैर बिजली के तार के संपर्क में आ गया और करंट लगने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. घटना से मृतक की पत्नी कंचन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है और वे अपने तीन-तीन बच्चों का भरण पोषण की बात कहते हुए बार-बार बेहोश हो जा रही थी.

इधर घटना की सूचना पर पैक्स अध्यक्ष साकेत कुमार उर्फ बबलू, दिनेश सिंह, अशोक सिंह, रविन्द्र सिंह, प्रसादी सिंह, राजकुमार, फंटूश सिंह आदि पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर उन्हें सांत्वना दिया. मानसी थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है.

Check Also

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

error: Content is protected !!