Breaking News

फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच में हिरोज क्लब मानसी 4-0 से विजयी

लाइव खगड़िया : जिला फुटबाॅल एसोसिएशन व हिरोज क्लब मानसी के द्वारा रेलवे मैदान मानसी में आयोजित जिला फुटबाॅल लीग मैच का दूसरा मैच मंगलवार को हिरोज क्लब मानसी एवं स्टूडेंट कुतुबपुर फुटबाॅल क्लब के बीच खेला गया. इसके पूर्व संस्कृत महाविद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य डाॅ उमेश प्रसाद सिंह, शिवशंकर आर्य, जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का उद्घाटन किया. मैच में मुख्य निर्णायक के रुप में सिदेश कुमार, सहायक निर्णायक के रुप में शंकर कुमार सिंह व राहुल मंडल और चौथे निर्णायक के रुप में रौशन गुप्ता ने जिम्मेदारी निभाई.

मैच के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ी लगातार एक-दूसरे पर गोल दागने के लिए प्रयास करते रहे और खेल के 15वें मिनट के बाद हिरोज क्लब मानसी के खिलाड़ी मनीष कुमार ने गोल दाग अपनी टीम को बढ़त दिला दी. इसके चंद मिनटों के बाद ही हिरोज क्लब के खिलाड़ी जितेंद्र कुमार भी गोल करने में सफल रहे. जिसके बाद पुन: हिरोज क्लब के मनीष और फिर मध्यांतर के चंद मिनट पूर्व हिरोज क्लब के पाको कुमार ने एक – एक गोल कर अपनी टीम को चार गोल से बढ़त दी. मध्यांतर के बाद के खेल में कोई भी टीम गोल करने में सफलता रही और 4-0 से हिरोज क्लब मानसी ने मैच जीत लिया.

खेल के उपरांत मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित पूर्व प्राचार्य डॉ.उमेश प्रसाद सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि खेल के बगैर स्वच्छ व सुसज्जित समाज की कल्पना नहीं कर सकते हैं. आज के दौर में जहां जाति और धर्म की लड़ाई में देश में आग लगा हुआ है, इस आग को मिटाने का एकमात्र उपाय है गांव गांव में खेल क्लब की स्थापना कर ज्यादा से ज्यादा युवा को खेल से जोड़ना है. मौके पर युवा शक्ति नेता धर्मेंद्र पोद्दार, रणवीर कुमार यादव, आनंद गुप्ता, पप्पू रजक, मनीष बिहारी, मुकेश कुमार आदि उपस्थित थे. वहीं बताया गया कि प्रतियोगिता का तीसरा लीग मैच जुनियर हिरोज क्लब मानसी बनाम शिवाजी क्लब खगड़िया के बीच खेला जाएगा.

Check Also

हॉकी में उपलब्धियों से भरा रहा 2022, खगड़िया के खिलाड़ियों की रही धूम

हॉकी में उपलब्धियों से भरा रहा 2022, खगड़िया के खिलाड़ियों की रही धूम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: