Breaking News

NH 31 के नज़दीक का 100 एकड़ ज़मीन होगा BIADA को हस्तान्तरित, लगेगा उद्योग

लाइव खगड़िया : जिले के पसराहा के एनएच 31 के नज़दीक का 100 एकड़ ज़मीन BIADA को हस्तान्तरित किया जायेगा. इस आशय की जानकारी देते हुए परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा है कि परबत्ता विधानसभा क्षेत्र में औधोगिक क्षेत्र की स्थापना हेतु भूमि के लिए वे दो सालों से प्रयासरत थे और आज यह प्रयास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आशीर्वाद और ज़िला प्रशासन के सहयोग से रंग लाया है. विधायक ने बताया है कि पसराहा के नज़दीक 100 एकड़ ज़मीन BIADA को हस्तान्तरित होगा. जहां मक्का व केला आधारित उद्योग और वस्त्र उद्योग की स्थापना जल्द होगी. जिससे युवाओं को रोज़गार मिलेगा और परबत्ता का क्षेत्र आत्मनिर्भर बनेगा.

मौके पर विधायक ने बताया कि उनके पिताजी पूर्व मंत्री रामानन्द सिंह अपने कार्यकाल में आधारभूत संरचना के लिये कार्य किया और अब यहां उद्योग की स्थापना से क्षेत्र में विकास की नई राह खुलेगी. उन्होंने का कि वे कथनी और करनी में विश्वास रखते है और विकास ही उनका एक लक्ष्य हैं. साथ ही उन्होंने इस क्षेत्र में उद्योग लगाने की चाहत रखने वालों से उन्हें, प्रधान सचिव, उद्योग विभाग या ज़िलाधिकारी से सम्पर्क करने की अपील किया.

इधर विधायक प्रतिनिधि सह जेडआरयूसीसी सदस्य राकेश कुमार सिंह ने कहा कि विधायक डॉ संजीव कुमार के इस सपने के पूरा होने से खगड़िया कृषि उत्पादों के उद्योग का हब बनेगा. जिससे बड़ी संख्या में रोजगार पैदा होगा और यहां के युवाओं को रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में नहीं जाना होगा.

Check Also

एनएच-31 पर हादसा, वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

एनएच-31 पर हादसा, वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: