Breaking News

क्रिकेट में खगड़िया ब्लू ने खगड़िया रेड को 7 विकेट से हराया

लाइव खगड़िया : जिले के 41वें स्थापना दिवस पर एकदिवसीय क्रिकेट फाइनल मैच का आयोजन जे. एन. के.टी. स्टेडियम में किया गया. इस मैच में खगड़िया ब्लू ने खगड़िया रेड को 7 विकेट से मात देकर जीत दर्ज किया. इसके पूर्व ब्लू ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. खगड़िया रेड की टीम निर्धारित 15 ओवर में से मात्र 14.4 ओवर ही खेल पायी और पूरी टीम 86 रनों पर सिमट गई. खगड़िया रेड की और से इंद्रजीत कुमार ने 23 गेंदों में 35 रन और विश्वप्रिय ने 20 गेंदों में 25 रनों का योगदान दिया. खगड़िया ब्लू की और से देवराज पंडित ने 3, कुंदन 2, साजन 2 और अमन ने 2 विकेट लिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्लू की टीम ने 10 ओवर में ही मैच को जीत लिया. ब्लू की और से देवराज ने 15 गेंद में 29 रन, सर्वेश ने 21 गेंदों में 30 रन बनाए. जबकि संदीप 14 रन पर और गोलू 6 रनों पर नाबाद रहे.

खगड़िया जिला क्रिकेट एसोसिएशन एडहॉक कमिटी के प्रेम कुमार सह पूर्व कप्तान प्रेम कुमार,ने बताया कि उद्धघाटन एवं पारितोषिक वितरण अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया. इस अवसर पर वरीय उप समाहर्ता राजन कुमार भी मौजूद थे. मैच में निर्णायक की भूमिका में बी सी ए के पैनल के अंपायर मनोहर कुमार, दीपक कुमार और विनोद झा थे. मौके पर आनंद स्वामित्र, विवेकानंद, सदानंद प्रसाद, युगल किशोर, विक्रम सिंह, राजेश गुप्ता, रविश चंद्रा, नवल कुमार, पवन कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने किया उद्धाटन

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने किया उद्धाटन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: