Breaking News

चालक को अगवा कर NH-31 पर से ट्रक ले भागा बदमाश

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर एक पेट्रोल पंप के समीप से शातिर बदमाशों ने गुरुवार की देर शाम ट्रक रोककर न सिर्फ लूटपाट किया बल्कि चालक का अगवा कर ट्रक लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक चालक को कटिहार जिले के फलका से तीन किलोमीटर आगे एक चिमनी भट्ठा के पास छोड़ दिया गया. घटना के बाद शुक्रवार की सुबह चालक ने घटना की जानकारी ट्रक के मालिक को दी और ट्रक की खोज बिन शुरू किया गया. ट्रक चालक ने पसराहा थाना में आवेदन देकर सकर्पियो से आये तीन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है.

ट्रक चालक पटना जिले के मसौढ़ी थाना के तरेगना पुवारिचक वार्ड संख्या 4 के नागेंद्र कुमार बताया जाता है. जिसने पसराहा थाना में आवेदन दिया है. वहीं बताया गया है कि वे गुरुवार की देर शाम पटना के ट्रक मालिक सुनील कुमार का ट्रक (पंजीयन संख्या MH 40Y 4734) लेकर कटिहार बाजार समिति में मीठा गुड़ खाली कर लौट रहे थे. इसी दौरान पसराहा थाना से आगे एनएच 31 पर एक गाड़ी होने के कारण ट्रक को रोकना पड़ा. तभी ट्रक के पीछे एक सकर्पियो लगी. जिसमें से तीन लोग उतर खुद को पुलिस बताते हुए वाहन की तलाशी लेने के नाम पर गाड़ी में चढ़ गए और गाड़ी में गांजा होने की बात कहने लगे. चालक ने आरोप लगाया है कि उनलोगों ने बॉक्स में रखे 10,000 रुपया और मोबाइल छीन लिया. जिसके उपरांत उनके मुंह और आंख पर गमछा बांध कर स्कर्पियो में चढ़ा लिया और सुबह ढाई बजे उन्हें फलका में छोड़ दिया गया. घटना के बाद चालक ने फलका से ही किसी दूसरे के मोबाइल से मामले की सूचना पटना के ट्रक मालिक को दिया और फिर ट्रक मालिक और चालक पसराहा थाना पहुंच कर ट्रक लूट का मामला दर्ज कराया.

ट्रक मालिक सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक में जीपीएस लगा है जिसका लोकेशन गुरुवार देर रात तक पसराहा के घटना स्थल का ही बता रहा है. जबकि बाद में जीपीस बंद पाया गया. इधर पसराहा प्रभारी थानाध्यक्ष श्री निवास सिंह ने बताया है कि मामले में कुछ स्थानों को चिन्हित किया गया है और ट्रक बरामदगी और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले भी जीरोमाइल-भागलपुर सड़क पर से चायपत्ती से भरी ऊक ट्रक को लूट लिया गया था और चालक और उप चालक की हत्या कर जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 के किनारे फेंक दिया गया था. जनवरी माह में पसराहा थाना के सामने से एक दुकानदार का ट्रेक्टर चोरी हो गया था. पिछले माह ही सतीस नगर से ट्रेक्टर चोरी हो गया. जिसका इंजन पूर्णिया से बरामद किया गया था. इस कांड में सलारपुर और बैसा के बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था. बुधवार को पसराहा थाना चौक पर बेखौफ बदमाशों ने ट्रक चालक के साथ न सिर्फ छिनतई की बल्कि ट्रक चालक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. मामले में भागलपुर के सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया था. इधर बदमाशों ने गुरुवार की देर शाम ट्रक चालक एक बार फिर ट्रक लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी है.

Check Also

खगड़िया : 24 घंटे में दो की गोली मारकर हत्या

24 घंटे में दो युवकों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: