Breaking News

प्रेमी संग फरार महिला के मासूम बच्चे विह्वल हो कर रहे मां का इंतजार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : अपने से कम उम्र के लड़के के प्यार में पागल हुई एक 33 वर्षीय महिला ने मां की ममता को तार-तार करते हुए पति की गाढ़ी कमाई लेकर रातों-रात फरार हो गई है. मामला जिले के परबत्ता नगर पंचायत क्षेत्र के इंदिरा नगर गांव का बताया जा रहा है. महिला के पति बबलू दास को अपनी पत्नी से ज्यादा अपने चार छोटे बच्चों की फिक्र सताने लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते 30 अप्रैल को ही बबलू दास की पत्नी जेवरात एवं नगदी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. पति के शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी एवं उनके अन्य परिजनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया है.

मामले पर परबत्ता के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया है कि महिला की बरामदगी को लेकर आवश्यक प्रयास जारी है. इधर पूरे घटनाक्रम को लेकर महिला एवं कथित प्रेमी के प्रति काफी नाराजगी भी देखा जा रहा है. लोग बताते हैं कि भले ही संवैधानिक रूप से अपने ढ़ंग से अपना जीवन बसर करने का इजाजत मिला है, लेकिन इस तरह की घटना सभ्य समाज कभी स्वीकार नहीं कर सकता है. मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र के युवक के प्यार में पागल महिला दो मासूम को बिलखने के लिए छोड़ गई है. बताया जाता है कि महिला का पति परदेस में मजदूरी करता था. इस बीच बंदेहरा के रहने वाले अपने से कम उम्र के युवक से उनकी आंखें चार हो गई. इधर परदेस में रह रहे उनके पति को जब इस बात का भनक लगी तो वो गांव वापस आने के लिए चल पड़ा. बताया जाता है कि जैसे ही सुबह के 9 बजे वे खगड़िया स्टेशन उतरे कि उन्हें जानकारी मिली कि उसकी पत्नी सुबह 6 बजे ही प्रेमी के साथ फरार हो गई है. परिजनों की मानें तो महिला ने 25 हजार नगद व सोने एवं चांदी के आभूषण भी ले लिया है.

बहरहाल महिला की 3 वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी एवं पुत्र एक वर्षीय प्रियांशु कुमार के लालन-पालन की चिंता पिता व दादा-दादी को सता रही है. इधर दोनों मासूम विह्वल होकर अपनी मां का इंतजार कर रहे हैं. जबकि समाज के द्वारा महिला को जमकर कोसा जा रहा है.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!