Breaking News

सर्पदंश से बच्ची की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में घंटा भर उझले रहे परिजन

लाइव खगड़िया : सर्पदंश के बाद तुरंत अस्पताल न ले जाकर झाड़-फूंक कराना एक परिवार के लिए मातम का सबब बन गया है. झाड़-फूंक के चक्कर में पीड़ित बच्ची की मौत हो गई है और उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के इंग्लिश लगार गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी माखन लाल साह की 8 वर्षीय पुत्री करिश्मा कुमारी अपने घर में गेंद से खेल रही थी. इसी दौरान उनकी गेंद वहां रखे एक बक्शे में चला गया. बताया जाता है कि बच्ची ने जैसे ही बक्शे से गेंद निकालने की कोशिश की वैसे ही वहां छुपे सांप ने बच्ची को डस लिया.

खबर है कि घटना के बाद पीड़ित बच्ची को स्थानीय एक तांत्रिक के पास ले जाया गया और झाड़-फूंक की चक्कर में करीब एक घंटे का वक्त बर्बाद कर दिया गया. लेकिन बच्ची की हालत में सुघार होता नहीं देख परिजन उसे आनन-फानन में परबत्ता अस्पताल ले गए. लेकिन वहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि मृतका के पिता लुधियाना में मजदूरी करते हैं. मृतका अपने चार भाई-बहनों में तीसरे स्थान पर थी. घटना से मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. इधर पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग उठने लगी है.

Check Also

रक्षा पदक से सम्मानित सेवानिवृत्त सैनिक उपेन्द्र राय के निधन से शोक की लहर

रक्षा पदक से सम्मानित सेवानिवृत्त सैनिक उपेन्द्र राय के निधन से शोक की लहर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: