Breaking News

आग लगने से आधा दर्जन घर जलकर राख, झुलस कर कई मवेशी भी मरे

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के ‌बैसा गांव के वार्ड नंबर एक में ‌शनिवार को आग लगने से आधा दर्जन घर जलकर राख हो गया. साथ ही आग से झुलसने से कई मवेशी के मौत ‌की भी खबर है.

बताया जाता है कि मड़ैया थाना क्षेत्र के बैसा गांव में संजय यादव के ‌घर अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने बगल के अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. जबतक ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पाया गया तबतक लगभग आधा दर्जन घर जलकर राख हो चुका था.घटना की सूचना मिलते ही मड़ैया पुलिस एवं परबत्ता सीओ मौके पर पहुंचे. सूचना पाकर दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंचा. लेकिन तबतक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था.

घटना में झुलसने से मवेशी की भी मौत हुई है. साथ ही घर में रखा भूसा, अनाज एवं अन्य समान भी पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. बताया जाता है कि घटना में संजय यादव, पंकज यादव, सुभाष यादव, विभाष यादव, प्रसादी यादव आदि का घर जल गया ‌है. डीजल से चलने वाला चारा मशीन से निकली चिंगारी से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. मामले पर सीओ ने बताया है कि आगजनी की घटना में ‌मवेशी का घर के साथ ‌एक गाय एवं एक बछडे की मृत्यु हो गई है और ‌सम्बंधित कर्मचारी को क्षति आंकलन का निर्देश दिया गया है. ‌जबकि सरपंच प्रतिनिधि रामजी यादव ने बताया कि अगजनी की घटना में संजय यादव का एक गाय व दो बछड़े की मौत हो गई है. जबकि एक की हालत नाज़ुक बताया जा रहा है.

Check Also

दो क्लिनिक को किया गया सील

दो क्लिनिक को किया गया सील

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: