Breaking News

दो बाइक के बीच टक्कर, एक की मौत व 3 घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसरहा बजरंगी स्थान के समीप एनएच 31 पर दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत हो गई. जबकि तीन व्यक्ति घायल हुए हैं. जिसमें से एक की हालत गंभीर बताया जा रहा है. घटना शनिवार के सुबह की है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है.

मृतक की पहचान भागलपुर जिले के नाथ नगर निवासी मो मुबारक अंसारी के पुत्र 28 वर्षीय अब्दुल रहमान अंसारी के रूप में हुई है. जबकि गंभीर रूप से घायल की पहचान भागलपुर नाथनगर निवासी मो रहमतुल्लाह अंसारी के पुत्र 22 वर्षीय मो असुदुल्लाह अंसारी के तौर पर हुई है. हादसे में दो अन्य घायल खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर निवासी स्व महेंद्र यादव के पुत्र धर्मेंद्र यादव और मिथलेश प्रसाद यादव के पुत्र श्यामनंदन यादव बताया जाता है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक अब्दुल रहमान अंसारी और गंभीर रूप से घायल असुदुल्लह अंसारी बरौनी गया था. जहां से शनिवार को दोनो बाइक से भागलपुर लौट रहे थे. उधर धर्मेंद्र यादव पसराहा से गोगरी जा रहे थे. इसी दौरान दोनो की बाइक पसराहा बजरंग वली स्थान के समीप आपस में सामने से टकरा गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहयोग से सभी को सदर अस्पताल भेजा गया.

Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!