Breaking News

प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोली मारकर किशोर की हत्या

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार गांव में रविवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीबारी की घटना में 15 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई है. मृतक रोहियार निवासी शंकर यादव का पुत्र संस्कार कुमार बताया जाता है. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है की रविवार को रोहियार गांव में मां सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था. इस दौरान डीजे की धुन में नाच चल रहा था. कहा तो यह भी जा रहा है कि कुछ लोग शराब के नशे में नाच रहे थे. जिसमें कुछ लोग हथियारबंद भी थे. इस बीच एक शख्स ने फायरिंग करनी शुरू कर दी और वो संस्कार कुमार को कनपट्टी में सटाकर गोली मार दी. बताया जाता है कि किशोर के सिर में गोली आर-पार हो गई और वो बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए और किशोर को घायलावस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया. मिल रही सूचना के अनुसार घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ धर्मेन्द्र कुमार, सदर एसडीपीओ सुमित कुमार, चौथम सीओ भरत भूषण सिंह, मानसी थानाध्यक्ष नीलेश कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ रोहियार गांव पहुंचे. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. जिसको टीम का गठन कर दिया गया है.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!