Breaking News

मुखिया संघ के परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष फिर से बने बालकृष्ण शर्मा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के विभिन्र पंचायतों के मुखिया की बैठक रविवार को आईटी भवन में आयोजित हुई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख रीता देवी ने की. बैठक में मुख्य रूप से संघ के सदस्यों का चुनाव तथा उनके अधिकार व क‌र्त्तव्यों पर चर्चा की गई.

मौके पर संघ के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से विभिन्न पदों पर चुनाव किया गया. इस क्रम में अध्यक्ष पद के लिए कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, उपाध्यक्ष पद के लिए सौढ उत्तरी पंचायत की मुखिया संजना देवी, महासचिव पद के लिए बैसा पंचायत की मुखिया पिंकी देवी, सचिव पद के लिए तेमथा करारी पंचायत के मुखिया राजीव चौधरी एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए लगार पंचायत की मुखिया आरती कुमारी को मनोनीत किया गया.




उल्लेखनीय है कि मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा लगातार दूसरी बार अध्यक्ष पद के लिए चुने गए हैं. वहीं सदस्यों ने नवमनोनीत पदाधिकारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया.

इस अवसर पर एकजुट होकर संघ के हित में कार्य करने की बातें कही गई. जबकि मुखिया संघ के नवमनोनीत प्रखंड अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा ने कहा कि परबत्ता प्रखंड के  जनप्रतिनिधियों ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे बखूबी निभाउंगा .

मौके पर खजरैठा पंचायत की मुखिया अनुपमा कुमारी, सियादतपुर अगुआनी पंचायत की मुखिया स्मृति कुमारी, कोलवारा पंचायत की मुखिया खुशबू कुमारी, पीपरा लतीफ पंचायत की मुखिया आबीना खातून, देवरी पंचायत की मुखिया हाजरा खातून, भरसों पंचायत की मुखिया रूपलता देवी, दरियापुर पंचायत के मुखिया रामविनय कुंवर, माधवपुर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह, खीराडीह पंचायत के मुखिया राहुल कुमार , सौढ़ उत्तरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, सौढ़ दक्षिणी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजेश मंडल, लगार मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार यादव आदि उपस्थित थे.



Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!