Breaking News

मारपीट के एक मामले में सामाजिक कार्यकर्ता जयप्रकाश यादव की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना की पुलिस ने बुधवार को सलारपुर चौक से सामाजिक कार्यकर्ता जयप्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया है तथा उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में खगड़िया भेज दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सलारपुर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता जयप्रकाश यादव मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 के लिए प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दर्ज करवाया था. उनके नामांकन की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और प्राथमिकी दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मामले को लेकर थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि बीते विधानसभा चुनाव के दौरान एनडीए के प्रचार वाहन पर तोड़फोड़ करने एवं कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. उक्त मामले में वरीय पदाधिकारियों द्वारा गिरफ्तारी का आदेश निर्गत था. बताया जाता है कि उस घटना को लेकर भाजपा नेता फूलचंद पटेल के द्वारा परबत्ता थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने कांड संख्या 399/20 दर्ज किया था. मामले में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें से पुलिस ने दो लोगों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

इधर सामाजिक कार्यकर्ता जयप्रकाश यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थक थाना परिसर पर अपने नेता से मिलने पहुंचे. वहीं उन्होंने न्यायालय के संरक्षण में रहकर ही आगे की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!