Breaking News

रामविलास पासवान के निधन से शोक में खगड़िया, दी गई श्रद्धांजलि




लाइव खगड़िया : केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किये जाने का सिलसिला जारी है. इस बीच शुक्रवार को मानसी के चुकती स्थित साम्भवी सदन चुकती के एक शोक सभा आयोजित किया गया. मौके पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत नेता के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई और उन्हें श्रद्धांजली अर्पित किया गया. 

वहीं निर्वर्तमान विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान जिले के अनमोल रत्न थे और उनके निधन से सिर्फ खगड़िया ही नहीं बल्कि देश मर्माहत हैं. उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता का उनसे और उनके पिता से पारिवारिक संबंध था और उन्हीं के आशिर्वाद से वे वर्ष 2005 में विधान सभा तक पहुंच पायी थी. निवर्तमान विधायक ने दिवंगत नेता को महान विभूति बताते हुए दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों को हिम्मत प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना किया. 

शोक सभा की अध्यक्षता हम के जिलाध्यक्ष संजय यादव एवं मंच संचालन जिला परिषद् के पूर्व उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण ने किया. मौके पर समाज शास्त्री सत्येयूवीर, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष आर्किटेक्ट साम्बवीर यादव, दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, वीआईपी के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मंडल, जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, हम के प्रखण्ड अध्यक्ष जनार्दन यादव, जदयू महिला प्रकोष्ठ की प्रखण्ड अध्यक्ष मिथलेश देवी, डॉ धीरेन्द्र यादव, सुनिता देवी, सुनील कुमार बब्लू, हम नेता मनोज सिंह, शंकर सिंह, हरेराम यादव, ललन यादव, मिथुन कुमार दास, कुन्दन कुमार यादव, मन्टू साह, मनोज कुमार सिंह, उमेश सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!