Breaking News

पशु का चारा लेकर लौट रहे किसान की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के लगार गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक किसान की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक लगार पंचायत के बड़ी लगार वार्ड नम्बर 15 निवासी जनार्दन यादव का 45 वर्षीय पुत्र मनोज यादव अपने खेत से माथे पर पशुओं का चारा लेकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान  इंग्लिश लगार के समीप गंगा की उपधारा को पार करने के क्रम में उनका पैर फिसल गया और वे पानी में डूब गए. 

किसान मनोज यादव के डूबने की खबर पर घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा किसान की खोजबीन शुरू किया गया. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने उनका शव बरामद किया. जिसके उपरांत परबत्ता पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. अंचलाधिकारी अंशु प्रसून ने बताया कि आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने के बाद मृतक के परिजन को नियमानुसार आपदा अनुदान की राशि दी जाएगी.

घटना से मृतक के परिजनों को बीच कोहराम मचा हुआ है. साथ ही किसान की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा बना हुऐ है. बताया जाता है कि विगत माह इसी पंचायत में नयावास उदयपुर गांव के समीप गंगा में डूबने से एक महिला की मौत हो गई थी.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!