Breaking News

बस व एम्बुलेंस के बीच जबरदस्त टक्कर, दो घायलों में से एक की मौत




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले से गुजरजे वाली एनएच 31 पर रफ्तार ने कहर बरपाया है. हादसे में दो व्यक्ति घायल हुए थे. जिसमें से एक की बेगूसराय ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई है.

घटना महेशखुंट थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर जय माता होटल के समीप की है. जहां तेज रफ्तार से आ रही एक बस और एम्बुलेंस के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गये. घटना में एम्बुलेंस सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए महेशखुंट के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में दोनों को बेगूसराय रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही घायल डॉ सुदीप सिंह की मौत हो गई. बताया जाता है कि वे सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के सरडीहा के निवासी थे और महेशखुंट में अपने निजी अस्पताल का संचालन करते थे. हादसे में घायल दूसरा व्यक्ति अस्पताल का कंपाउंडर हैं. जो बेलदौर जिले के मालीचक निवासी कपलेश कुशवाहा बताये जाते हैं. 


बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त बस महेशखुंट से नवगछिया की तरफ जा रही थी. जबकि एम्बुलेंस नवगछिया की तरफ से खगड़िया की ओर आ रहा था. इसी दौरान दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना की सूचना मिलते ही महेशखुंट थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया गया है.

Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!