Breaking News

जल जीवन हरियाली योजना के तहत बनाए गये तलाब व पार्क का उद्धाटन




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड परिसर में जल जीवन हरियाली योजना के तहत बनाए गये तालाब एवं पार्क का उद्घाटन स्थानीय विधायक रामानंद सिंह, डीएम आलोक रंजन घोष एवं जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉक्टर संजीव कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.

मौके पर विधायक ने कहा कि जल जीवन हरियाली योजना से विकास के साथ साथ सौंदर्यीकरण को भी बढ़ावा मिल रहा है और इस योजना से विधानसभा क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कार्य किये जा रहे हैं. वहीं डीएम ने कहा कि प्रखंड परिसर में जल जीवन हरियाली पार्क का उद्घाटन कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रखंड के पदाधिकारियों और कर्मियों के प्रयास से जल जीवन हरियाली योजना के तहत बेहतर कार्य किया गया है. 


प्रखंड परिसर में आदर्श आंगनवाड़ी केंद्र का भी उद्घाटन विधायक एवं डीएम ने संयुक्त रूप से किया. गौरतलब है कि सीडीपीओ कार्यालय को अपग्रेड कर आदर्श आंगनवाड़ी केंद्र के रूप में विकसित किया गया है. इस अवसर पर परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया. मौके पर डीडीसी रामनिरंजन सिंह, बीडीओ रविशंकर कुमार, प्रमुख धनंजय सिंह मोदी सहित प्रखंड के अन्य कर्मी व कई जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!